Sunday, July 26, 2015

HTET : ईटीटी टेट पास यूनियन नौ अगस्त को बठिंडा में करेगी रोष-प्रदर्शन

 HTET : ईटीटी टेट पास यूनियन नौ अगस्त को बठिंडा में करेगी रोष-प्रदर्शन  


ईटीटी टेट पास यूनियन नौ अगस्त को बठिंडा में करेगी रोष-प्रदर्शन
Publish Date:Tue, 21 Jul 2015 03:56 PM (IST) | Updated Date:Tue, 21 Jul 2015 03:56 PM (IST)

संवाद सहयोगी, फाजिल्का

बेरोजगार ईटीटी टेट पास अध्यापक यूनियन की एक विशेष बैठक स्थानीय प्रताप बाग में प्रातीय महासचिव छिंदर सिंह लाधुका की अध्यक्षता में हुई। इसमें यूनियन की मागों और पंजाब सरकार की अध्यापक विरोधी नीति की जमकर निंदा की गई।

महासचिव छिदर सिंह ने शिक्षा मंत्री के साथ सात जुलाई को हुई बैठक की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि शिक्षा मंत्री ने हर बार की तरह इस बार भी डेढ़ महीनों में पद घोषित करने करने के लिए कहा था लेकिन बैठक के दौरान शिक्षा मंत्री का रवैया ठीक नहीं था। उन्होंने कहा कि स्टेट समिति ने यह फैसला किया है कि 31 जुलाई तक सभी पंजाब के विधानसभा हलकों में विधान सभा सदस्यों को माग पत्र सौंपे जाएंगे। यदि फिर भी सरकार की तरफ से मागों को न माना गया तो नौ अगस्त को बठिंडा में रोष प्रदर्शन किया जाएगा। इस मौके यूनियन की ब्लॉक समिति का चयन भी किया गया, इसमें सरल कुमार को ब्लॉक प्रधान, गुरदीप सिंह को उपप्रधान, सुरिदर चादमारी को महासचिव, राधा कृष्ण को वित्त सचिव और मनजीत सिंह गोल्डी को प्रेस सचिव बनाया गया।
\
 HTET  / टीईटी / TET Teacher Eligibility Test Updates / Teacher Recruitment News
HTET, Teacher Selection in Haryana
http://joinhtet.blogspot.com/
http://naukri-recruitment-result.blogspot.com/
CTET, TEACHER ELIGIBILITY TEST (TET), NCTE, RTE, UPTET, HTET, JTET / Jharkhand TET, OTET / Odisha TET  ,Rajasthan TETRTETBETET / Bihar TET,   PSTET / Punjab State Teacher Eligibility Test, West Bengal TET / WBTET, MPTET / Madhya Pradesh TET, ASSAM TET / ATET, UTET / Uttrakhand TET , GTET / Gujarat TET , TNTET / Tamilnadu TET , APTET / Andhra Pradesh TET , CGTET / Chattisgarh TET, HPTET / Himachal Pradesh TET

No comments:

Post a Comment